Breaking news
  • उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने उपराष्ट्रपति भवन में किए दीप प्रज्ज्वलित
  • 1 जनवरी के बाद बाहर से जनपद में आये लोगों की सूची तैयार करने के निर्देश
  • जिला प्रशासन को प्रदान की सहायता धनराशि
  • सूबे के पर्यटन मंत्री ने ली समीक्षा बैठक
  • आमजन के सहायोग से ही रुकेगा कोरोना वायरस कोविड-19 : जिलाधिकारी
  • दिहाड़ी मज़दूरी करने वाले लोगो के लिए लंगर की सेवा
  • थर्मल टेंपरेचर डिवाइस से स्क्रीनिंग कर रही रायवाला पुलिस
  • जनपद की सीमा में प्रवेश करने वाले सभी वाहनों को चेक करने के निर्देश
Todays Date
6 April 2020

पुलिस ने यात्रियों का कराया थर्मल स्क्रीनिंग टैस्ट

फोटोः डीडी 2, डीडी 3

कैप्शन : यात्रियों का थर्मल स्क्रीनिंग टैस्ट करवाते पुलिस कर्मी एव लोगों से घरों से बाहर न निकलने की अपील करते पुलिस कर्मी।

पुलिस ने यात्रियों का कराया थर्मल स्क्रीनिंग टैस्ट

पुलिस ने की घरों से बाहर न निकलने की अपील

संदीप गोयल/एस.के.एम. न्यूज़ सर्विस

देहरादून। ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने लॉक डाउन के दिन ऋषिकेश में फंसे हजारो यात्रियों को थर्मल स्क्रीनिंग टैस्ट के बाद उन्हे गन्तव्य तक भिजवाया। गौरतलब हैं की कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिये मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड सरकार द्वारा 31 मार्च तक लॉक डाउन के आदेश किये गये हैं। आज ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को विभिन्न महानगरों से काफी संख्या में महिला व पुरूष पहाड़ी जनपदों को जाने के लिये नटराज चौक व संयुक्त बस अड्डे पर बसों के इन्तजार के लिये एकत्रित मिले। इन्हे एक साथ एकत्रित देख स्थानीय पुलिस व प्रशासन द्वारा लाउडस्पीकरों के माध्यम से कोरोनो वायरस के संक्रमण से बचने के उपाय बताते हुये संयुक्त बस अड्डा पंहुचने व एक दूसरे से एक मीटर की दूरी पर खड़े होने के लिये बताया गया। जहां पर इनके रूकने के लिये स्थानीय पुलिस द्वारा टैन्ट की व्यवस्था की गयी थी। हॉस्पिटल प्रशासन व गंगा सेवा समिति की मदद से इनका थर्मल स्क्रीनिंग टैस्ट किया गया व इनके खाने के लिये स्थानीय समाजसेवियों द्वारा भोजन व पानी की व्यवस्था की गयी। पुलिस प्रशासन द्वारा परिवहन विभाग व रोड़वेज की मदद से रोड़वेज की 06, जीएमओयू की 13 व 21 मैक्स जीप के माध्यम से ऋषिकेश में फंसे 917 यात्रियों चमोली, रूद्रप्रयाग, उत्तरकाशी व टिहरी के लिये भेजा गया।

स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा सोशल मीडिया, लाउडस्पीकर व अन्य माध्यम से लॉक डाउन के दौरान कोरोना वायरस के संक्रमन से बचने के लिये बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यो को छोड़कर किसी भी दशा में घरों से बाहर न निकलने की अपील की जा रही है।

No Comments

Leave a Reply

*

*

error: Content is protected !!