Breaking news
  • मौत पर भी राजनीति कर रही कांग्रेस : भसीन
  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएँ
  • भारत सरकार से प्राप्त होगी 10 करोड़ रूपये सब्सिडी
  • स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर सादगी से होगा ध्वजारोहण कार्यक्रम
  • उत्तरांचल पंजाबी महासभा ने किया शहीदों को याद
  • कैबिनेट निर्णय : देहरादून में होगा उत्‍तराखंड विधानसभा सत्र
  • सनप्रो़ मोबाइल एप के लॉन्च की घोषणा
  • गजेंद्र बिष्ट को किया गढ़वाल मंडल महासचिव पद पर तैनात
Todays Date
15 August 2020

युवा कांग्रेस ने की कोविड-19 की जांच को बड़े पैमाने पर विस्तारित करने की मांग

फोटोः डीडी 7
कैप्शन : रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ को ज्ञापन सौपते भारतीय युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव जितेंद्र सिंह नेगी।
युवा कांग्रेस ने की कोविड-19 की जांच को बड़े पैमाने पर विस्तारित करने की मांग

युवा कांग्रेस ने रायपुर विधायक को सौपा ज्ञापन
मेघा गोयल/एस.के.एम. न्यूज़ सर्विस
देहरादून। कोविड-19 की जांच को बड़े पैमाने पर विस्तारित करने की मांग को लेकर भारतीय युवा कांग्रेस से जुड़े कार्यकर्ताओं ने रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ के माध्यम से मुख्य मंत्री को ज्ञापन प्रेक्षित किया।
आज प्रातः भारतीय युवा कांग्रेस से जुड़े कार्यकर्ता प्रदेश सचिव जितेंद्र सिंह नेगी के नेतृत्व मे रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ के आवास पर पहुंचे, जहां उन्होंने विधायक के माध्यम से मुख्य मंत्री को ज्ञापन प्रेक्षित किया। इस अवसर पर प्रदेश सचिव जितेंद्र सिंह नेगी ने रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ को कहा की उत्तराखंड मे कोरोना के मामले दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन सरकार व शासन कोविड-19 की जांच मे तेजी नहीं ला पा रहा हैं। सरकार, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को कोविड-19 की गंभीरता को देखते हुए जिले में कोरोना वायरस की जांच को विस्तारित करना चाहिये। जितेंद्र सिंह नेगी ने कहा की वर्तमान में पूरे देश भर में कोविड-19 की महामारी अपने चरम पर है दिन प्रतिदिन देश प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। हमारे राज्य एवं जिले में भी कोरोना महामारी ने अपने पांव पसार लिए हैं, संक्रमण के इस दौर में यह अति आवश्यक हो गया है कि हम संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए इससे संक्रमित लोगों की पहचान कर, उन्हें जल्द आइसोलेट कर जरूरी उपचार उपलब्ध कराएं। हमें पूरे प्रदेश मे कोरोना जांच को बढ़ाना होगा, ताकि उत्तराखंड के सभी क्षेत्रों में कोविड-19 के संक्रमण को प्रभावी रूप से रोका जा सके।
उन्होंने कहा की उत्तराखंड युवा कांग्रेस प्रदेश सरकार से मांग करती हैं की जिले भर में कोविड-19 की जांच को बड़े पैमाने पर विस्तारित करने के लिये अभियान चलाया जाए, जिससे संक्रमण की पहचान हेतु आवश्यक कदम उठाकर संक्रमण को रोका जा सके।

No Comments

Leave a Reply

*

*